35 साल की हुईं नुसरत भरुचा, मां ने कहा-'उसे जल्द शादी के लिए फोर्स करूंगी, बहुत समय दे दिया, अब हमारी सुननी ही पड़ेगी'

प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में काम कर चुकींनुसरत भरुचा ने 17 मई को अपना 35 वां जन्मदिन मनाया।इस मौके पर उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत की जिसमें पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर कीं।नुसरत ने सोनू के टीटू की स्वीटी में अपने हिट गाने छोटे छोटे पेग पर पेरेंट्स का रिएक्शन शेयर किया।साथ ही उनकी मां तस्नीम भरुचाने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह नुसरत की शादी की राह देख रही हैं।

नुसरत ने पिंकविला वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मैंने छोटे-छोटे पेग गाने के बारे में पेरेंट्स को कुछ नहीं बताया था क्योंकि मैं कोई इश्यू नहीं चाहती थी और सोचा था कि उन्हें शूटिंग के बाद आखिरी में बता दूंगी। मैंने फिर उन्हें गाना रिलीज होने के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी।'

'एक दिन मैं फिल्म प्रमोशन से घर थोड़ा लेट पहुंची तो मेरे पापा और मम्मी को बड़ी सी टीवी पर छोटे छोटे पेग गाना देखते हुए देखा। मुझे लगा आज तो मैं गई। फिर मैंने पापा ने मुझसे पूछा, क्या ये ब्रा है? तो मैंने उन्हें कहा, यह ब्रालेट है, दोनों में फर्क है।'

मां ने कहा, शादी के लिए फोर्स करूंगी: नुसरत ने इससे आगे अपनी लव लाइफ के बारे में बात की. उन्होंने कहा, जब भी मैं अपने मां-पापा को अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलवाती हूं तो उन्हें एक सिंपल की बात देती हूं।


वो ये है-वो मौजूदा समय में मेरा ब्वॉयफ्रेंड है, हम तभी शादी करेंगे जब रिलेशनशिप सक्सेसफुल रहेगा। लेकिन, अगर ऐसा नहीं हुआ तो इसमें उन्हें हैरत नहीं होनी चाहिए, वो मौजूदा समय में मेरा पार्टनर है और हो सकता है कल को मेरे साथ न होजो कि साधारण बात है।

वहीं नुसरत की मां ने कहा, 'हम निराश होते हैं क्योंकि हम चाहते हैं कि अब नुसरत सेटल हो जाए।अब नुसरत जल्द शादी करेगी क्योंकि हम उसपर दबाव बनाएंगे। हमने उसे बहुत समय दे दिया है और अब उसे हमारी सुननी ही पड़ेगी।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nushrat Bharucha’s mother says actor is going to get married very soon: ‘We given her enough time and now she has to listen’


from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments