8 साल के हुए शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन, एक्ट्रेस ने बचपन की तस्वीरों के साथ दी जन्मदिन की स्पेशल बधाई

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे विआन आज अपना 8वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके शिल्पा ने भी अपने बेटे की बचपन की तस्वीरें दिखाते हुए उन्हें स्पेशल बर्थडे विश दी है।
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्यूट वीडियो स्लाइड शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 8वां जन्मदिन बहुत मुबारक हो, मेरे प्यारे बेटे विआन राज। रास्ते के हर कदम में मैं वादा करती हूं कि तुम्हारे साथ रहूंगी। जब भी तुम्हें गले मिलने की जरुरत हो मैं हमेशा तुम्हारे पास बाहें फैलाए खड़ी रहूंगी। मैं कभी तुम्हें प्यार करना और तुमपर विश्वास करना नहीं छोडूंगी क्योंकि तुम मेरे सन-शाइन (बेटे और चमक) और मेरा गुरूर हो। 8वां जन्मदिन मुबारक हो। आई लव यू।

शेयर की गई वीडियो को विआन, राज और शिल्पा की पुरानी तस्वीरों की मदद से बनाया गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कई खूबसूरत पल दिखाए हैं। बता दें कि साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी के बाद दोनों के बेटे विआन राज ने साल 2012 में जन्म लिया था। दोनों की एक छोटी बेटी समीषा भी है जो कुछ महीनों पहले ही सरोगेसी की मदद से दुनिया में आई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shilpa Shetty's son viaan turns 8 today, actress gave special birthday wishes with childhood photos


from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments